बीजेपी का समर्थन करने पर मुस्लिम परिवार पर हमला, सीएम योगी को कहा ऐसा…

यूपी में निकाय चुनाव के बाद अब पार्टी नेताओं और समर्थकों की रार सामने आ रही है। एक मुस्लिम परिवार पर भाजपा का समर्थन करने के कारण हमला किया गया है। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ को भी अपशब्द बोले गए।

पुलिस ने मुस्लिम परिवार की तहरीर पर बसपा के नव निर्वाचित सभासद समेत नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

रसड़ा के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम ने बताया कि रसड़ा थाना क्षेत्र में रविवार को वकील अहमद अंसारी की तहरीर पर बसपा के नव निर्वाचित सभासद नौशाद समेत नौ लोगों के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तहरीर में अंसारी ने यह भी आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ भाजपा का समर्थक होने के कारण हमलावर उससे नाराज थे। अंसारी का आरोप है कि हमलावरों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अंसारी ने तहरीर में आरोप लगाया कि नौशाद सहित नौ लोगों ने 13 मई की शाम को उसके घर में लाठी डंडे से हमला कर दिया और मारपीट की। इस हमले में अंसारी और उसके परिवार के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।