योगी सरकार पर बरसीं मायावती, कह डाली ये खतरनाक बात

मायावती ने एक ओर ट्वीट कर कहा कि हाथरस काण्ड में नए तथ्यों का मा. हाईकोर्ट द्वारा संज्ञान लेकर गवाहों को धमकाने आदि की जांच का आदेश देने से यूपी सरकार फिर कठघरे में है व लोग सोचने को मजबूर कि पीड़ितों को न्याय कैसे मिलेगा? यह आम धारणा कि यूपी में अपराधियों का राज है व न्याय पाना अति-कठिन, क्या गलत है?

हाथरस गैंगरेप केस की सीबीआई जांच के आदेश यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए थे. वहीं मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) समेत चार अन्य पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया था.

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि यूपी के अति-दुःखद व शर्मनाक हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार को न्याय पाने में जिन कठिनाईयों का लगातार सामना करना पड़ा है .

वह जग-जाहिर है, किन्तु उस सम्बंध में जो नए तथ्य अब कोर्ट में उजागर हुए वे पीड़ितों को न्याय दिलाने के मामले में सरकार की कार्यशैली पर पुनः गंभीर प्रश्न खड़े करते हैं.

हाथरस में हैवानियत का शिकार हुई 19 साल की पीड़िता का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो मायवती ने इसको लेकर ट्वीट किया है.

उन्होंने योगी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. मायावती ने कहा कि हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार को न्याय पाने में कठिनाईयों का लगातार सामना करना पड़ रहा है.