इस मैगजीन के लिए समंदर में कूदी ‘आलिया भट्ट’ करवाया अंडरवॉटर शूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभीनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस के साथ-साथ आलिया फैशन आइकन भी हैं और अपनी स्टाइल से कभी फैंस को निराश नहीं करती हैं। इसके लिए वे नए चैलेंज लेने से भी नहीं घबराती है। हाल ही में आलिया ने मशहूर मैगजीन Vogue India के लिए अंडरवॉटर फोटोशूट करवाया।


यहां वो एक सीक्विन मोनोकिनी में दिख रही हैं। मोनोकिनी में आलिया का ये लुक काफी बोल्ड लग रहा है। ये मैगजीन के नवंबर इश्यू का फोटोशूट है। आलिया भट्ट ने कई अलग अलग पोज में फोटोशूट किया है।


हर लुक काफी शानदार है। ब्लैक एंड वाइट फोटो में पानी में खड़ी हुई पोज देते हुए आलिया बेहद हॉट लग रही हैं। ये एक हॉल्टर नेक मोनोकिनी है। इस फोटो में आलिया गोल्ड मैटेलिक स्विमसूट में पानी के अंदर नजर आ रही हैं।

अंडरवॉटर फोटोशूट में भी आलिया काफी सहज लग रही हैं। स्ट्रेपलैस आउटफिट में आलिया पानी के अंदर भी जबरदस्त एक्सप्रेशंस दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने हाथ पर एक मल्टीकलर स्कार्फ बांधा हुआ है।

वन-शोल्डर स्टाइलिश मोनोकिनी में आलिया का ये लुक देखने लायक है। आलिया अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में काम कर रही हैं। डीप नेक नियॉन ग्रीन गाउन में पूल के अंदर खड़े होकर पोज देती हुई आलिया का ग्लैमरस लुक देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

पिंक स्विमसूट में आलिया का ये अंडरवॉटर पोज देखने लायक है। वे रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली हैं, जो अगले साल समर में रिलीज होगी। साथ ही आलिया भट्ट ने ये फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है।

उनके फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। साथ ही तस्वीर में हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं।

काम की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं।

फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाएंगे।

फिल्म को अयान मुखर्जी के निर्देशन में तैयार किया जा रहा है, जबकि इसके निर्माता खुद करण जौहर, रणबीर कपूर और नमित मल्होत्रा हैं।