एक बार फिर हुई बिग बॉस के घर में इस एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री, लोगो को लगा शॉक

जी हां, हाल ही में बिग बॉस 13 का एक नया प्रोमो सामने आया है। बिग बॉस 13 में अब एक बड़ा टि्वस्ट आने वाला है। घर में अब कुछ ऐसे सदस्यों की एंट्री होगी जो कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए घर में आएंगे। ये टि्वस्ट आसिम रियाज के लिए बड़ी खुशखबरी लाया है। हिमांशी के घर में आने का वीडियो भी सामने आ गया है।

 

आसिम का कनेक्शन बनकर पहुंची हैं। हिमांशी को स्क्रीन पर देखने के बाद आसिम खुशी से उछल उठते हैं। फिर हिमांशी घर के अंदर आती हैं आसिम-हिमांशी से कहते हैं कि मैंने तुम्हें बहुत याद किया।

इस पर हिमांशी कहती हैं कि मुझे पता है। इसके बाद हिमांशी और आसिम काफी देर तक एक-दूसरे को गले लगाए रहते हैं। इसके बाद दोनों गार्डन एरिया में आते हैं।

यहां सभी घरवालों के सामने आसिम, हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज कर देते हैं। आसिम रियाज, हिमांशी से पूछते हैं कि क्या वह उनसे प्यार करती हैं.

तो इस पर हिमांशी कहती हैं कि हां वो उनसे प्यार करती हैं। जिसके बाद आसिम, हिमांशी को फूल देते हुए शादी के लिए प्रपोज कर देते हैं।

बिग बॉस का तेरहवां सीजन काफी पॉपुलर हुआ है। यह बिग बॉस का अब तक का सबसे बेस्ट सीजन रहा है। जहां शो में अक्सर कंटेस्टेंट के बीच लडाई झगड़े देखने को मिलते है।

वही दूसरी तरफ इस शो में सदस्यों के बीच रोमांस भी देखने को मिला है। वही एक बार फिर हिमांशी और आसिम का रोमांस बिग बॉस के घर में देखने को मिलेगा।

वही हिमांशी आज मंगलवार रात के एपिसोड़ में बिग बॉस के घर में एंट्री लेगी। वही इस दौरान आसिम रियाज काफी उत्साहित हो जाते है।