बैडरूम में लड़की की एक गलती और ब्वॉयफ्रेंड के साथ उसका रिलेशनशिप खतरे में

रेडिट पर एक 25 साल की महिला ने बताया कि कैसे बैडरूम में उसकी एक गलती से ब्वॉयफ्रेंड के साथ उसका रिलेशनशिप खतरे में आ गया है. महिला ने बताया कि वो पिछले 6 महीने से अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक रिश्ते में थी. दोनों एक साथ खूब घूमते-फिरते और मस्ती करते थे. कुछ दिन पहले प्रेमिका और उसका बॉयफ्रेंड एक कपल गेटवे पर वीकेंड मनाने गए थे. प्रेमी युगल ने होटल में एक रूम बुक कराया था.

दिनभर घूमने-फिरने के बाद रात में दोनों अपने रूम में लौट आए. महिला ने बताया कि रात में शारीरिक संबंध बनाने के दौरान उसने गलती से अपने Ex ब्वॉयफ्रेंड का नाम ले लिया. महिला ने बताया, ‘मुझे पता है कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई क्योंकि दोनों के नाम बिल्कुल ही अलग हैं. महिला ने बताय की उसे नहीं पता था की उस दौरान वो क्या सोच रही थी.’ आगे महिला लिखती है, ‘ये बहुत बुरा हुआ क्योंकि मैंने और मेरे बॉयफ्रेंड ने मेरे ex को लेकर पिछले हफ्ते ही बात की थी. महिला ने कहा, ‘ex की तुलना में उनका बॉयफ्रेंड दिखने में ज्यादा अच्छा था और बेड पर भी वो उनके ex से बेहतर था इसलिए उनके मन में उनके बॉयफ्रेंड को लेकर असुरक्षा की कोई भावना नहीं थी.’ अपनी जगह ex का नाम सुनकर उनका बॉयफ्रेंड तुरंत कमरे से बाहर चला गया और महिला से कहा कि अभी मुझे थोड़ा स्पेस चाहिए.

महिला ने बताया, ‘उनके बॉयफ्रेंड ने तुरंत अपना सामान पैक किया, इस बात कि परवाह किए बिना कि हमने एक महंगे होटल में दो रातों के लिए टिकट बुक कराई है.’ ‘मैं बहुत परेशान हो गई थी. मैंने उसे गले लगाकर उसे वापस लाने की कोशिश की लेकिन उसने बिस्तर पर मुझे धक्का देते हुए कहा कि मैं उसको अकेला छोड़ दूं.’ महिला ने बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड को लगातार मैसेज करके माफी मांग रही है पर उसका कोई जवाब नहीं आ रहा है.

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हो सकता है कि आपके ब्वॉयफ्रेंड के मन में ख्याल आ गया हो कि आप अब तक अपने एक्स को भूल नहीं पाई हैं.’ ज्यादातर लोगों ने जेन को यही सलाह दी कि उसे अपने ब्वॉयफ्रेंड को स्पेस देना चाहिए और इसके अलावा वो कुछ और नहीं कर सकती.