47 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने किया ये काम, देख फैंस भी हुए हैरान

मलाइका ने योग का फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, ”उम्‍मीद है कि आप सभी ने अपने प्रियजनों के साथ एक बेहतरीन वेलेंटाइन मनाया होगा। इस सप्ताह की शुरुआत एक ऐसे योगासन से करें जो आपको खुद से जुड़ने में मदद करेगा।

आत्म-प्रेम तब शुरू होता है जब आप अपने मन और शरीर की देखभाल करने का निर्णय लेते हैं जिसके वह हकदार हैं। तो चलिए इस हफ्ते के साथ आगे बढ़ें और नौकासन रोजाना करें।

यह योगासन आपको इच्छाशक्ति, दृढ़ संकल्प और आत्म-नियंत्रण का निर्माण करते समय आत्मविश्वास में सुधार करने में मदद करता है। यह पेट और कोर की मसल्‍स को मजबूत करने में बहुत प्रभावी है। यह डिप हिप फ्लेक्सर्स पर भी काम करता है और संतुलन को बेहतर बनाने में मदद करता है।”

जी हां मलाइका अरोड़ा 47 की उम्र में कर्वी फिगर की मालकिन है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि वह अपनी फिटनेस पर बहुत ज्‍यादा ध्‍यान देती हैं। योग तो उनके फिटनेस रूटीन का अहम हिस्‍सा है वह खुद को फिट रखने के लिए रोजाना योग करती हैं।

इतना ही नहीं वह अपने इंस्‍टाग्राम के माध्‍यम से फैन्‍स को इंस्‍पायर करने के लिए योग के वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्‍होंने नौकासन करते हुए एक फोटो पोस्‍ट किया है।

बढ़ती उम्र के साथ महिलाओं का फिगर खराब होने लगता है और वह उसे बनाए रखने के उपायों की तलाश में रहती हैं। अगर आप भी ऐसी ही महिलाओं में से एक है.

जो बढ़ती उम्र में खुद को फिट और कर्वी फिगर पाना चाहती हैं तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें क्‍योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा योग लेकर आए हैं जिसे रोजाना करने से आप अपनी इस चाह को पूरा कर सकती हैं। इस योग की जानकारी हमें मलाइका अरोड़ा का इंस्‍टाग्राम अकाउंट देखने के बाद मिली।