40 की उम्र पार कर चुकीं इन एक्ट्रेसेस ने नहीं की शादी, अब कर रही ऐसा…

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का. सुष्मिता का नाम की लोगों के साथ जुड़ चुका है. जिनमें क्रिकेट के खिलाड़ी भी शामिल थे. लेकिन 46 की उम्र होने के बावजूद सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने अभी तक शादी नहीं की है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने दो बेटियों को गोद ले रखा है फिलहाल मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. सुष्मिता सेन
(Sushmita Sen) अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रोहमन शॉल के साथ अपनी तस्वीरें वीडियो शेयर करती रहती हैं.

तबस्सुम हाशमी उर्फ तब्बू की उम्र 48 वर्ष की हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. एक समय तब्बू (Tabu) साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के अफेयर के खूब चर्चे हुआ करते थे.

एक इंटरव्यू में तब्बू ने कहा था कि सिर्फ समाज की रीतियों को निभाने के लिए तो वे शादी नहीं कर सकती हैं लेकिन उन्हें मिस्टर परफेक्ट मिलेगा तो वे शादी कर लेंगी. इसका मतलब आज भी तब्बू को अपने मिस्टर परफेक्ट का इंतजार है.

बॉलीवुड सेलेब्स की लेविश शादियों को देखकर लोग काफी इंस्पायर होते हैं. एक्टर हों या एक्ट्रेसेस सभी की जब शादी होती है तो फैंस की निगाहें उन पर ही टिकी रहती हैं. लेकिन बॉलीवुड में अब भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं।

जिन्होंने 40 की उम्र पार करने के बावजूद भी अब तक शादी नहीं रचाई है. ऐसा नहीं है कि इन फेमस एक्ट्रेसेस की जिंदगी में अब तक प्यार ने दस्तक नहीं दी है.

इन में से कुछ एक्ट्रेसेस का नाम लोगों के साथ जुड़ चुका है लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची पाई. आज के समय में ये एक्ट्रेसेस अपने हिसाब से अपने जीवन को जी रही हैं किसी ने बेटी को गोद ले रखा है तो कोई अपनी जिंदगी में परिवार के साथ बेहद खुश है.