22 साल की उम्र में इस एक्टर ने लिया था ड्रग्स, जानकर लोगो में मचा हडकंप

सैफ ने कहा- इसके बाद मेरी उस शख्स से लड़ाई हो गई। उस समय मैं अपना खून रोकने की कोशिश कर रहा था। मैंने खून को पानी से धोना शुरू कर दिया और उस शख्स से कहा कि देखो तुमने क्या कर दिया, लेकिन उसने मुझपर फिर से हमला किया। वह पागल था और मुझे जान से मार देता।

 

फिर उसने कहा- तुम्हें बहुत खूबसूरत चेहरा मिला है। मुझे वह बात सुनकर बहुत अच्छा लगा और मैं मुस्कुराने लगा। उसने मेरे साथ फिर बदतमीजी शुरू कर दी और तभी उसके साथ वाले एक लड़के ने मेरे सिर पर व्हिस्की की बोतल मार दी, जिससे मेरे सिर से खून निकलने लगा।

सैफ ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा- दिल्ली के एक नाइट क्लब में एक लड़का मेरे पास आया और मुझसे कहने लगा कि कृपया मेरी गर्लफ्रेंड के साथ डांस करो। मैंने उसे ऐसा करने से मना कर दिया।

सैफ ने इसके अलावा अपनी जिंदगी के और भी कई खुलासे किए। उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली के एक नाइट क्लब में उन पर जानलेवा हमला हुआ था।

सैफ ने कहा था- मैंने एलएसडी का सेवन 22 साल की उम्र में किया था। इसके बाद मुझे अहसास हुआ कि मैं अंधेरे से और नहीं डर सकता। यह खतरनाक था, शायद मेरे अंदर अंधेरे का एक डर पैदा हो सकता था। इसके बाद मुझे महसूस हुआ कि अंधेरे में कोई डर नहीं होता है।

सैफ हाल ही में एक टॉक शो में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने फिल्मी सफर और जिदंगी के बारे में ढेर सारी बातें कीं और हैरान कर देने वाले खुलासे भी किए हैं।

सैफ ने कहा है कि वह भी एक बार एलएसडी ड्रग्स का सेवन कर चुके हैं। उन्होंने अंधेर से अपना डर भगाने के लिए ये खौफनाक कदम उठाया था।