करीना कपूर के कजिन की रिसेप्शन पार्टी मे सिद्धार्थ व कियारा ने जमकर लगाए ठुमके, आप भी देखे

कुछ दिन पहले ही करीना कपूर के कजिन अरमान जैन की शादी हुई थी. शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे. इस शादी में लंबे वक्त बाद पूरा कपूर खानदान एक साथ दिखाई दिया था. अरमान की बारात में करीना और करिश्मा कपूर को जमकर नाचते देखा गया था. इसके बाद शानदार रिसेप्शन पार्टी हुई थी. रिसेप्शन के 5 दिन बाद कपूर खानदान की इस पार्टी का इनसाइड वीडियो सामने आ गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी में कई सितारे दिखाई दे रहे हैं, लेकिन एक कपल की तरफ सबकी निगाहें जा टिकीं हैं. ये थे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा. कियारा और सिद्धार्थ अपने में मस्त नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे के साथ ‘बॉम डिगी’ गाने पर डांस कर रहे हैं .

डांस के दौरान ही दोनों कुछ बातें करते हुए भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि अरमान की शादी अनीसा मल्होत्रा से हुई है. कियारा, अनीसा की कजिन हैं. रिसेप्शन में कियारा ने अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज’ के गाने ‘सौदा खरा-खरा’ पर परफॉर्मेंस भी दी थी. कियारा और सिद्धार्थ ने साथ ही में रिसेप्शन में एंट्री मारी थी. लंबे वक्त से ये खबर आ रही है कि कियारा और सिद्धार्थ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई मौके पर साथ देखा गया है. पिछले दिनों न्यू ईयर पर भी दोनों साथ थे और उन्हें अफ्रीकन सफारी में स्पॉट किया गया था. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर ये दोनों सितारे अब फिल्म ‘शेरशाह’ में दिखाई देने वाले हैं .

इस फिल्म में सिद्धार्थ कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले करेंगे. वहीं कियारा उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल छीमा के रोल में दिखेंगी. ये दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी. इससे पहले कियारा ‘कबीर सिंह’ और ‘गुड न्यूज’ से काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वहीं सिद्धार्थ की पिछली फिल्म ‘मरजावां’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.