घर के नौकर ने की इस एक्ट्रेस के साथ रेप की कोशिश, बचने के लिए दूसरी मंजिल से लगाई…

दरअसल कल बिग बॉस के घर में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट्स को ‘मुंह दिखाई’ का एक टास्क दिया था.

 

टास्क में सभी को अपनी लाइफ से जुड़ी ऐसी बातों को सामने रखना था जो उन्होंने कभी दुनिया के सामने अब से पहले न रखी हों.’बिग बॉस 13′ में इस बार शनिवार को वीकेंड का वार काफी इमोशनल भरा रहा. बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट्स ने उनकी लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे चौकाने वाले खुलासे किए, जो अब तक उन्होंने कभी दुनिया के सामने नहीं रखे थे.

आरती ने बताया कि उसके बाद उन्हें कई सालों तक पैनिक अटैक का शिकार होना पड़ा. उन्होंने कहा आज भी वे उस घटना को नहीं भूल पाई हैं. आज भी वे उस दिन को सोच कर अंदर तक कांप जाती हैं.

आरती की बात सुन कर घर वालों की आंखों से आंसू आ जाते हैं. साथ ही आरती भी अपने साथ हुई इस दरिंदगी को बताते हुए रोने लगती हैं.

टास्क के दौरान आरती सिंह ने जब अपनी आपबीती सुनाई, तो सभी यह सुनकर दंग रह गए. उन्होंने बताया कि जब वे 13 साल की थीं तो उनके घर के नौकर ने घर में बंद करके उनसे रेप करने की कोशिश की थी. उन्होंने खुद को बचाने के लिए घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी.