बीजेपी के इस नेता ने ओवैसी को दी धमकी, कहा उल्टा लटकाकर काट दूंगा…

तेलंगाना की निजामाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद धर्मपुरी अरविंद ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को लेकर एक विवादित बयान दिया है.

 

 

भाजपा सांसद धर्मपुरी ने बोला है कि मैं आपको (असदुद्दीन ओवैसी) चेतावनी देता हूं कि आपको क्रेन से उल्टा लटका दूंगा  आपकी दाढ़ी काट दूंगा. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इससे पहले 27 दिसंबर को भाजपा सांसद धर्मपुरी ने ओवैसी के नागरिकता संशोधन कानून को असंवैधानिक करार देने पर सवाल किया था कि क्या वह पाक या बांग्लादेश के लिए लड़ना चाहते हैं?

बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद ने ओवैसी को चेतवानी देते हुए बोला है कि मैं आपकी दाढ़ी काट के तेलंगाना के सीएम (के चंद्रशेखर राव) के चेहरे पर चिपकाकर इसका प्रमोशन करूंगा.

इससे पहले भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने बोला था कि असदुद्दीन ओवैसी कहते है कि नागरिकता संशोधन कानून सांप्रदायिक  असंवैधानिक है. तो फिर वो एक सार्वजनिक सभा को संबोधित नहीं कर सकते क्योंकि तेलंगाना नगरपालिका चुनावों से पहले निज़ामाबाद में आचार संहिता लागू है. मैंने चुनाव आयोग, पुलिस  जिला कलेक्टर को इस बारे में लिखा है.

उन्होंने आगे बोला था कि असदुद्दीन ओवैसी यहां देश को बांटने के लिए आ रहे हैं. क्या वह बांग्लादेश  पाक से आने वाले लोगों के लिए लड़ना चाहते हैं? वह एक राष्ट्र-विरोधी के रूप में कार्य कर रहे हैं. उन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए  उन्‍हें हमेशा के लिए सलाखों के पीछे भेज दिया जाना चाहिए.