रात होते ही चीन ने शुरू किया ये काम, 4700 मीटर की ऊंचाई पर…

भारत से खिलाफ युद्ध करने के लिए चीनी सैनिकों ने अपने शस्त्रागारों में बहुत ही अधिक खतरनाक हथियारों को बनाया हैं, जिसका उपयोग चीन भारत के खिलाफ युद्ध करने के दौरान करेगा।

 

श्लेषोंको ने जिन जिन हथियारों को भारत के खिलाफ तैनात करने के लिए कहा उसमे से जेड – 20 हेलीकॉप्टर, टाइप 15 टैंक और जीजे 2 ड्रोन शामिल किया गया हैं, जो कि बेहद ही खतरनाक हैं। चीन के विश्लेषोंको ने कहा है कि इन हथियारों ने मुख्य रूप से चीनी सेनाओं में युद्ध की क्षमताओं को बढ़ाया हैं।

भारतीय सैनिक ने अपनी पूरी तैयारी चीन को खत्म करने के लिए कर लिया है। चीन ने सबसे पहले अपने सीमा पर टैंक को तैनात किया और उसके बाद अब चीन अपने सीमा पर फाइटर विमान को भी तैनात करना चालू कर दिया हैं।

इस सभी चीजों को देखते हुए भारत भी कहां पीछे हटने वाला हैं, भारत ने भी अपने वायु सेना को पूरी तरह से तैयार  कर दिया है, और साथ ही साथ अपने सीमा पर खतरनाक हथियार भी तैनात कर दिया हैं।

आपको बता दें कि चीनी सैनिक ने रात को तिब्बत में युद्ध का अभ्यास किया हैं। चीन ने तंगागुला पर्वत पर 4700 मीटर की ऊंचाई पर युद्ध अभ्यास के दौरान अपने वाहनों पर नाइट विजन और ड्रोन जैसे उपकरणों का भी इस्तेमाल किया।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया हैं कि चीनी सैनिक ने इस युद्ध अभ्यास के दौरान अपने ड्रोन को भेजा और विस्फोटक को नीचे गिराया, और उसने ग्रेनेड और रॉकेट समेत और कई तरह के 2000 से भी अधिक विस्फोटक भी दागा हैं।