पति के घर से बाहर जाते ही पत्नी ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

युवक ने घर में तलाशी शुरू कर दी, जिस पर आरोपी भागने लगा। युवक ने पत्नी के प्रेमी का पीछा किया और इसी दौरान छत से गिर गया, जिससे उसके दोनों पैर टूट गए और पत्नी का प्रेमी कूदकर फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई।

 

जब भी मौका लगता था, वह घर आ जाता था। शनिवार को युवक कहीं बाहर गया था, लेकिन देर रात अचानक घर लौट आया। बाहर जाने पर पत्नी का प्रेमी भी घर आ गया था। अचानक लौटे युवक को घर में किसी के होने का शक हो गया। उसकी बाइक भी खड़ी थी।

सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस कार्रवाई के लिए तहरीर का इंतजार कर रही है, लेकिन युवक की पत्नी तहरीर देने में आनाकानी कर रही है।

मामला यूपी के रामपुर जननइ के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार एक युवक निजी कंपनी में नौकरी करता है। उसके साथ काम करने वाले एक युवक का उसके घर आना-जाना था। इसी दौरान उसकी पत्नी से आंखें चार हो गईं।

एक दोस्त ने अपने दोस्त की पत्नी से आंखे चार कर ली। और रात को उसे मिलने आ गया। अचानक पति भी घर पर आ गया। जैसे ही उसे पकड़ने भागा तो पति छत से गिर गया। और उसके दोनों पैर टूट गये। आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।