बीजेपी में शामिल होते ही ज्योतिरादित्य सिन्धिया ने इस महिला को लगाया गले, देख नेताओ के छूटे पसीने

ज्योतिरादित्य सिन्धिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपने भाषण में अपनी बुआ यशोधरा राजे सिन्धिया का भी जिक्र किया था। जानकारों का कहना है कि ये पहला मौका है .

 

जब सिन्धिया BJP कार्यालय पहुंचे तो वहां पहले से ही मध्यप्रदेश BJP के बड़े नेता मौजूद थे। इस दौरान मध्यप्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री माया सिंह भी मौजूद थीं।

माया सिंह को देखकर सिन्धिया अपने स्थान से उठे और उनका हालचाल लिया और फिर माया सिंह को गले लगा लिया। बता दें कि माया सिंह का संबंध सिन्धिया राजघराने से है.

ज्योतिरादित्य सिन्धिया (Jyotiraditya Scindia) माया सिंह को मामी कहकर संबोधित करते हैं। ज्योतिरादित्य सिन्धिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपने भाषण में भी मामी का जिक्र किया था। बता दें कि माया सिंह मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं।

ज्योतिरादित्य सिन्धिया (Jyotiraditya Scindia) इन दिनों मध्यप्रदेश की सियासत के केन्द्र बिन्दु हैं। BJP में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिन्धिया (Jyotiraditya Scindia) का भोपाल में भव्य स्वागत हुआ था।
ज्योतिरादित्य सिन्धिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थन में हर ओर पोस्टर लगाए गए थे। वहीं, उनके रोड शो में भारी संख्या में BJP कार्यकर्ता मौजूद थे। इस दौरान सिन्धिया ने प्रदेश के सभी बड़े नेताओं से मुलाकात की थी।