Monday , October 26 2020 8:46
Breaking News

जेल से बाहर आते ही रिया चक्रवर्ती ने अंकिता लोखंडे के खिलाफ किया ये काम , बुरी तरह से…

इस दौरान अंकिता ने ये भी कहा था कि सुशांत के परिवार को उनके कथित ‘डिप्रेशन’ और ड्रग्स के मुद्दों के बारे में सूचित क्यों नहीं किया गया था और कथित तौर पर कहा था .

जेल से बाहर आते ही रिया चक्रवर्ती ने अंकिता लोखंडे के खिलाफ किया ये काम , बुरी तरह से...

रिया ने दिवंगत अभिनेता के परिवार को सूचित नहीं किया होगा क्योंकि वह खुद भी ड्रग्स का सेवन करती थीं. अब अंकिता के इस बयान और ट्वीट के आधार पर उनके ख़िलाफ़ मानहानि का केस करने की तैयारी चल रही है.

अंकिता ने कुछ वक़्त पहले रिया पर निशाना साधते हुए कहा था कि क्या कोई भी व्यक्ति, जो किसी से इतना प्यार करने का दावा करता है, दूसरे व्यक्ति को उस व्यक्ति की मानसिक स्थिति अवगत होने पर ड्रग्स का सेवन करने की अनुमति देगा?

ताज़ा मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रिया, सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के ख़िलाफ़ मानहानि का मामला दर्ज करवाएंगी. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रिया, अंकिता लोखंडे के ख़िलाफ़ कानूनी कार्रवाई करेंगी.

क़रीब एक महीना जेल में रहने के बाद हाल ही में रिया को ज़मानत मिल गई है. जेल से बाहर आने के बाद रिया उन सभी लोगों के ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्रवाई कर रही हैं. इस बात को रिया के वकील सतीश मानेशिंदे कई बार कह चुके हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ मीडिया ट्रायल शुरू हो गया था. साथ ही रिया के बारे में तरह-तरह की मनगढंत बाते भी कही जा रही थीं.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!