पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा, बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट संग करेंगी विवाह

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में भाग लेने प्रतियोगी पारस छाबड़ा की लव जीवन बहुत ज्यादा लम्बे समय से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.इसके अतिरिक्त घर में घुसते ही पारस छाबड़ा व उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के इश्क के चर्चे मीडिया के गलियारों में आम हुए व उसके बाद जैसे-जैसे पारस छाबड़ा की नजदीकियां माहिरा शर्मा से बढ़ीं, वैसे-वैसे आकांक्षा पुरी के विवादित बयान लोगों के बीच आग की तरह फैलने लगे. यदि पारस छाबड़ा व आकांक्षा पुरी के संबंध की बात करें तो अब वो लगभग समाप्त हो चुका है व इस बात का ऐलान आकांक्षा पुरी खुद मीडिया के सामने कर चुकी हैं.

अभी हाल में आकांक्षा पुरी ने एक मिडिया रिपोर्टर को एक साक्षात्कार दिया है, जिसमें उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए बोला है कि वो पारस छाबड़ा की स्थान असीम रियाज के साथ विवाह करना चाहती हैं. यदि आप सोच रहे हैं कि आकांक्षा पुरी ने ऐसा क्यों बोला तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दें उन्होंने यह खुलासा रेड एफ। एम। के साथ एक किल-मैरी-हुकअप गेम खेलते हुए किया गया है| जब रेडियो जॉकी ने आकांक्षा पुरी से पूछा कि वो सिद्धार्थ शुक्ला व असीम रियाज में से किसके साथ हुक-अप करना चाहेंगी, व किसके साथ विवाह करना चाहेंगी? तब उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला को वो बहुत ज्यादा लम्बे समय से जानती हैं, जिस कारण वो उनके साथ हुक-अप करना चाहेंगी व असीम रियाज के साथ विवाह करना चाहेंगी.

इसके साथ ही जब आकांक्षा पुरी से उनके व पारस छाबड़ा के संबंध के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, ‘वो एक सश्कत महिला हैं व अपने निर्णय खुद ले सकती हैं. वो इस रिलेशन से निकल रही हैं ताकि उनकी इज्जत बनी रही.’ आकांक्षा पुरी ने अपनी तरफ से तो रिलेशन समाप्त करने का निर्णय कर लिया है परन्तु पारस छाबड़ा को अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है. वही वो शो में माहिरा शर्मा के साथ शो जीतने की प्रयास कर रहे हैं. अगर पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 नहीं जीत पाते हैं तो उनका डबल नुकसान हो जाएगा.