भारत और चीन के बीच तनाव के चलते पाकिस्तान ने उठाया ये बड़ा फायदा , तैनात किए 20 हजार…

चीनी सेना ने जम्मू-कश्मीर में हिंसा फैलाने के लिए आतंकी संगठन अल बद्र से गुपचुप बात की है। पाकिस्तान की दुर्दांत खुफिया एजेंसी आईएसआई चीन के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले की साजिश रच रही है।

 

यहां तक पाकिस्तान बैट ऑपरेशन को अंजाम देने की योजना तैयार कर रहा है। रिपोर्ट में बताया गया है कि चीन कश्मीर में मौजूद 100 आतंकियों की मदद ले सकता है

भारतीय खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि पाकिस्तानी सेना ने उत्तरी लद्दाख में अपनी तैनाती बढ़ा दी है। इसके साथ ही चीनी सेना भी आतंकियों के साथ मिलकर साजिश रच रही है। चीनी सेना ने आतंकी संगठन अल बद्र से बात कर रहा है।

खुफिया एजेंसियों रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तान ने अपने सैनिकों के दो डिविजन को गिलगित-बालटिस्तान इलाके में तैनात कर दिया है।

पाकिस्तान की तरफ से करीब 20 हजार अतिरिक्त सैनिकों को उत्तरी लद्दाख में तैनाती की गई है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि पाकिस्तान दो फ्रंट वार का अवसर देख रहा है।

लद्दाख में भारत और चीन के बीच लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (एलएसी) पर तनाव चरम पर है। अब इसका फायदा पाकिस्तान उठाने की कोशिश कर रहा है।