अरविंद केजरीवाल आज करेंगे ‘मिशन पंजाब’ दौरे की शुरुआत, जाने पूरी खबर

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को मोगा से अपने ‘मिशन पंजाब’ दौरे की शुरुआत करेंगे। पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव हैं।

उम्मीद की जा रही है कि अरविंद केजरीवाल अपने इस दो दिवसीय दौरे पर आज आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के लिए फेस का ऐलान करेंगे।

पंजाब दौरे पर अरविंद केजरीवाल न केवल पार्टी नेताओं संग बातचीत करेंगे, बल्कि पंजाब के लिए पार्टी के विजन से संबंधित कुछ अहम ऐलान भी करेंगे। 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए ‘मिशन पंजाब’ के तहत आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल अगले एक महीने में पंजाब के विभिन्न स्थानों का दौरा करेंगे और राज्य और वहां के लोगों के लिए पार्टी के कार्यक्रमों की घोषणा करेंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और संगरूर से सांसद भगवंत मान ने कहा कि सोमवार 22 नवंबर से अरविंद केजरीवाल ‘मिशन पंजाब’ की शुरुआत करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर पंजाब आएंगे।

उन्होंने कहा कि अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान केजरीवाल सोमवार को मोगा में पार्टी के कार्यक्रम के दौरान राज्य के लिए एक बड़ी घोषणा भी करेंगे। इसके बाद वह लुधियाना में पार्टी की ओर से आयोजित बैठक में हिस्सा लेंगे। मंगलवार को आप संयोजक अमृतसर में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करने के बाद पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इस बीच मोगा में आप नेताओं ने कहा कि वे अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद से केजरीवाल से मिलने के लिए संपर्क कर रहे हैं। वह पहले ही विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं।

हालांकि अभी यह तय नहीं है कि वह आप सुप्रीमो से मिलेंगी या नहीं। आप संयोजक से अपनी संभावित मुलाकात की अटकलों को खारिज करते हुए सोनू सूद कुछ दिनों के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं।