अरविंद केजरीवाल ने गोवा में सभी को फ्री बिजली देने का किया वादा, जाने पूरी खबर

दिल्ली के मुख्यमंत्री मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर गोवा पहुंचे. अपनी यात्रा के दौरान केजरीवाल ने गोवा में आम आदमी पार्टी संगठन की समीक्षा की और पार्टी के कई नेताओं के साथ बैठक की. महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के प्रमुख दीपक धवलीकर और उनके भाई सुदीन ने कल रिसॉर्ट में केजरीवाल से मुलाकात की थी.

इससे पहले पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल ने पंजाब में भी फ्री बिजली का वादा किया है. पिछले दिनों देहरादून में केजरीवाल ने चुनावी वादे में फ्री बिजली बिल को शामिल किया है. दिल्ली में केजरीवाल की सरकार हर घर को 200 यूनिट फ्री बिजली दे रही है. लेकिन इन चुनावी राज्यों में केजरीवाल ने 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा किया है.

केजरीवाल ने गोवा की जनता से चार वादे किये हैं. पहला वादा है हर घर को हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री दी जायेगी. दूसरा वादा है कि जितनी भी पुरानी बिजली बिल है उसे माफ कर दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि गोवा वालों को हर दिन 24 घंटे बिजली मुहैया करायी जायेगी. साथ ही केजरीवाल ने गोवा के किसानों को कृषि कार्य में इस्तेमाल के लिए बिजली भी मुफ्त देने का वादा किया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का चुनावी राज्यों का दौरा जारी है. पंजाब (Punjab) और उत्तराखंड (Uttarakhand) के बाद अब केजरीवाल ने गोवा (Goa) में सभी को फ्री बिजली देने का वादा किया है.

दो दिवसीय गोवा दौरे के दूसरे दिन आज उन्होंने कहा कि अगर यहां आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो यहां के लोगों को 24 घंटे बिजली मिलेगी. यहां के लोगों को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जायेगी.