चुनाव से पहले अरविन्द केजरीवाल ने किया ये काम, देख पीएम मोदी हुए हैरान

आपको बता दें कि अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि ‘मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट में कोई पॉलिसी की घोषणा नहीं हो सकती है लेकिन केंद्र सरकार का बजट 1 फरवरी को आएगा.

 

उसकी घोषणा से वोटर प्रभावित हो सकते हैं. लेकिन आम आदमी पार्टी चाहती है कि केंद्र एक फरवरी को ही बजट पेश करे. ऐसे में केजरीवाल की राजनीति को फायदा भी पहुंचेगा।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘राजनीति से दिल्ली का विकास न रुके, इसलिए हम चाहते हैं कि बजट 1 फरवरी को आए और दिल्ली वालों के लिए भरपूर घोषणाएं हों.’

उन्होंने कहा कि केंद्र को इस बाबत चिट्ठी लिखेंगे. केजरवाल ने कहा कि केंद्र बजट में योजनाओं का ऐलान करे, एमसीडी को पैसा दिया जाए, दिल्ली के लिए बजट में ऐलान किया जाए और राजनीति से परे रहकर बजट में घोषणाओं का ऐलान हो.

दिल्ली चुनाव का बिगुल फूंका जा चुका है, ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में जुट गई है. आपको बता दें कि ऐसे में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सीधा केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से अपने बजट को एक फरवरी को ही पेश करने की गुजारिश की है.