आर्यन खान की घर वापसी, पिता शाहरुख करने जा रहे ऐसा…

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), आर्थर रोड जेल में 22 दिन रहने के बाद शनिवार को बाहर निकले और मन्नत (Mannat) पहुंचे। आर्यन की घर वापसी को खान परिवार के लिए दिवाली और शाहरुख खान का बर्थडे (SRK Birthday) गिफ्ट कहा जा रहा है।

वहीं आर्यन की बहन सुहाना खान (Suhana khan) भी जल्दी ही परिवार के पास मुंबई आ जाएंगी। बता दें कि सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क, अमेरिका में पढ़ाई कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना पहले ही पिता शाहरुख खान के जन्मदिन और दिवाली के लिए मुंबई आने वाली थीं, लेकिन आर्यन केस के चलते परिवार की ओर से उन्हें मना कर दिया गया। हालांकि अब आर्यन जेल से छूट चुके हैं तो सुहाना जल्दी मुंबई आ सकती हैं।

याद दिला दें कि हाल ही में सुहाना ने भाई आर्यन की जमानत याचिका मंजूर होने पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया था। सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया था। ये कोलाज थ्रोबैक फोटोज से बना हुआ है, जिस में पिता शाहरुख खान के साथ सुहाना और आर्यन मस्ती करते नजर आ रहे। तस्वीर में तीनों का बॉन्ड साफ देखा जा सकता है। इस पोस्ट के साथ सुहाना खान ने कैप्शन में लिखा था- आई लव यू।