जेल में इस तरह के किताबें पढ़ रहे आर्यन खान , जानकर उड़े लोगो के होश

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जेल में धार्मिक किताबें पढ़ रहे हैं, जेल प्रशासन ने रविवार को इस बात की जानकारी दी है।

बता दें कि एक क्रूज शिप ड्रग केस (cruise ship drugs case) में आर्यन खान तीन हफ्ते से ज्यादा समय से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान को पहले गिरफ्तार करने के बाद कुछ दिनों तक NCB की कस्टडी में रखा गया था। फिर जेल भेज दिया गया। आर्यन खान से जेल में मिलने उनके पिता शाहरूख खान भी गए थे। पिता और बेटे के बीच करीब 15 मिनट तक बातचीत हुई।

जेल अधिकारियों ने बताया कि आर्यन खान अपनी जमानत याचिका खारिज होने के बाद काफी चिंतित थे। ऐसे में अधिकारियों ने उन्हें जेल की लाइब्रेरी से पुस्तकें पढ़ने का सुझाव दिया। अधिकारियों ने कहा कि खान को लाइब्रेरी से दो किताबें दी गई हैं। जेल प्रशासन के जारी बयान के मुताबिक, भगवान राम और सीता कहानियों पर आधारित किताबें पढ़ रहे हैं। इसके पहले खान ने The Lions Gate किताब पढ़ी थी।

बयान के मुताबिक, अगर कोई कैदी चाहे तो अपने रिश्तेदारों से अपनी पसंद की किताब मंगवा सकता है, लेकिन सिर्फ धार्मिक किताबों की इजाजत है। इसके अलावा अगर कोई कैदी जेल से बाहर निकलते समय किताब छोड़ देता है तो उसे भी जेल की लाइब्रेरी में शामिल कर लिया जाता है।