मलाइका से शादी को लेकर अर्जुन ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा अगले…

जिसके बाद से ही इन दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आ रही है। हालांकि फिल्मी गलियारों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों का इश्क लंबे समय से परवान चढ़ रहा है जिसका दीदार अक्सर मीडिया और आम लोग भी करते हैं।

 

वही अब अर्जुन कपूर ने मलाइका संग अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। अपने रिश्ते के बारे में अर्जुन ने फिर एक बार अपने ख्याल शेयर किए हैं।

उनका कहना है कि वह जब भी घर बसाने के बारे में सोचेंगे तो वह इसे कतई नहीं छिपाएंगे। अर्जुन ने अपने परिवार के बारे में भी खुलकर बात की और बताया कि काम में व्यस्तता के चलते उनका पूरा परिवार एक साथ कम ही एकत्र हो पाता है।

अर्जुन ने कहा, ‘मेरे परिवार के बहुत लोग मानते हैं कि मैं सुनता सबकी हूं लेकिन करता अपने मन की हूं। उन्होंने बताया कि अब एक स्तर के बाद तो वे मुझे कहना छोड़ देते हैं, जिस तरह से मैंने खुद को संचालित किया है उससे मैंने उन्हें कभी निराश नहीं किया है। अर्जुन ने बताया कि उन्हें यह विश्वास है कि मेरे निर्णय बहुत ही व्यावहारिक होते हैं, मैं हमेशा से थोड़ा अधिक परिपक्व रहा हूं जितना मुझे होना चाहिए था।’

आगे अर्जुन कहते हैं, ‘मैं कभी-कभी इसका खामियाजा भुगतता हूं क्योंकि मैं उन पर बोझ डाले बिना सब कुछ संभाल सकता हूं। अर्जुन का कहना है कि वे यह भी जानते हैं कि जब भी मैं सबसे जुड़ा कोई निर्णय लेता हूं तो हमेशा उन्हें ध्यान में रखकर ही लेता हूं।’ अर्जुन ने आगे बताया, ‘मैंने यह हमेशा कहा है कि जब भी मुझे शादी करनी होगी मैं इसे छुपाऊंगा नहीं, मैं आज भी अपनी उसी बात पर कायम हूं।’

बीटाउन के फेमस कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहते है। मलाइका अरोड़ा एक्स हसबैंड अरबाज खान से तलाक के बाद एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है।

हालांकि दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ इवेंटस, लंच, डिनर, पार्टी आदि में एक साथ नजर आते है। दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है। अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर इन्होंने अपने रिश्ते को पूरी तरह से ऑफिशियल कर दिया था।