अर्जुन कपूर को इस तरह देख खुद को रोक नहीं पाई मलाइका अरोड़ा, फिर कर दिया ऐसा…

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने सोशल मीडिया पर योग करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्टर अयंगर योग करते हुए नजर आ रहे हैं. योग करते हुए तस्वीर पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने ऐसा कमेंट किया है जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही मे अयंगर योग करना शुरू किया है. इसी योग को करते हुए एक्टर ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्टर योग मैट पर बैठे हुए हैं और अयंगर योग के हर पॉस्चर को अच्छे से करने की कोशिश कर रहे हैं.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने योग की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘मैंने अयंगर योग से अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है. ठीक तरह से पॉस्चर करने से ये आपकी लोअर बैक इंजरी को काफी हद तक सही करने में मददगार है. इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने कई लोगों को शुक्रिया किया जिसमें मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल है. शुक्रिया कहते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा कि इसके लिए हमेशा ग्रेटफुल रहूंगा.’

अर्जुन कपूर की इन तस्वीरों को देखकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) खुद को रोक नहीं पाईं. मलाइका अरोड़ा ने इन तस्वीरों को देखने के बाद हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर किया.