कोरोना के बीच अर्चना पूरन सिंह न्यूयॉर्क में कर रही ये काम, देख मचा हडकंप

अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह फुल वेकेशन मूड में हैं। कभी वो समुद्र किनारे समय बिता रही हैं और कभी लजीज व्यंजनों का आनंद ले रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने तस्वीरें शेयर की थीं। जहां वो स्मार्ट कैजुअल्स लुक में टहलते हुए दिखाई दी थीं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, ‘मड से सीधा मैनहट्टन…।’

टेलीविजन पर आखिरी बार द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह ने कपड़ों की एक झलक शेयर की है। इसमें वीडियो में वो कहती दिखीं, ‘हम होली खेलने के बाद अपने कपड़े फेंकते हैं लेकिन ये इसे यहां बेच रहे हैं। मजे की बात तो यह है कि लोग इसे खरीद भी रहे हैं।’ इस वीडियो में फंकी स्लाइल कपड़े दिख रहे हैं जो न्यूयॉर्क की सड़कों पर बिक रहे हैं।

अर्चना पूरन सिंह फिलहाल परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रही हैं। अभिनेत्री को अपनी डेली लाइफ के मजेदार पल वीडियो में कैप्चर करने के लिए जाना जाता है।

अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर न्यूयॉर्क वेकेशन से फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह न्यूयॉर्क की गलियों में स्ट्रीट शॉपिंग के लिए निकलीं। सड़कों पर लगे कुछ स्टालों की झलक अर्चना ने दिखाई है। यहां बिक रहे कलरफुल कपड़ों का अर्चना मजाक बनाती दिखीं।