घुटनों पर बैठकर बेटे के सामने अरबाज ने शूरा को किया था प्रपोज, सामने आया शादी से पहले का वीडियो

बी-टाउन की नई नवेली जोड़ी अरबाज खान और शूरा खान अपने निकाह के बाद से ही चर्चा में हैं। अरबाज खान ने 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह कर फैंस को चौंका दिया था। अब शादी के एक हफ्ते के बाद अरबाज की पत्नी ने शूरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अरबाज उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते दिख रहे हैं। इस खूबसूरत वीडियो में अरबाज के बेटे और परिवार के भी कुछ सदस्य नजर आ रहे हैं।

19 दिसंबप को अरबाज ने शूरा को किया था प्रपोज
यह वीडियो शादी से 5 दिन पहले यानी 19 दिसंबर का बताया जा रहा है। वीडियो में अरबाज घुटनों पर बैठकर बेहद रोमांटिक अंदाज में शूरा को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहें है। उनके हाथ में एक बड़ा सा फूलों का गुलदस्ता भी है। इस बेहद खास मौके पर अरबाज के बेटे अरहान खान, बहन अर्पिता और बहनोई आयुष समेत उनके दोस्त भी मौजूद दिख रहे हैं। वीडियो में शूरा के हां कहने के बाद और अरबाज उन्हें अंगूठी पहनाते हैं और इसके बाद वे उन्हें किस करके गले लगा लेती हैं।

पोस्ट पर अरबाज खान ने भी दिया रिएक्शन
इस खूबसूरत प्रपोजल वीडियो को शेयर करते हुए शूरा ने इसका कैप्शन में लिखा, ’19 तारीख को हां कहने से लेकर 24 दिसंबर को शादी करने तक, यह सबकुछ बहुत जल्दी था अरबाज, अलहम्दुलिलाह’। शूरा के इस वीडियो पर अरबाज खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कमेंट बॉक्स में दिल की इमोजी के साथ लिखा, ‘घुटने पर बैठकर बहुत अच्छा फील हो रहा है।’

एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले दिखे थें अरबाज और शूरा
वहीं, इस पोस्ट पर फैंस ने भी दिल छू लेने वाले कमेंट किए। बता दें कि शनिवार को ही ये नवविवाहित जोड़ा मुबंई एयरपोर्ट पर एक दूसरे हाथ थामें दिखा था। चर्चा है की दोनों अपने हनीमून के लिए रवाना हो रहे थें।