मदर्स डे पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की ये तस्वीर , देखते रह गए फैस

आज मदर्स डे पर सभी अपनी मांओं को विश करते हुए पोस्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मां के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। करीना कपूर, कटरीना कैफ, अर्जुन कपूर,  आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान सहित अन्य सेलिब्रिटीज ने पोस्ट किया है।

इस बीच अब अनुष्का शर्मा ने मदर्स डे पर अपनी बेटी वामिका के साथ तस्वीर शेयर की है। अनुष्का और विराट अपनी बेटी को मीडिया से दूर ही रखते हैं और अभी तक उन्होंने वामिका का चेहरा रिवील नहीं किया है। अनुष्का ने अभी जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें भी उन्होंने चेहरा नहीं दिखाया है।

तस्वीर में अनुष्का ने वामिका का हाथ पकड़ा हुआ है जबकि उनकी मां पीछे खड़ी हैं और देख रही हैं। उन्होंने एक तितली के इमोजी से बेटी का चेहरा ढक दिया है। अनुष्का ने जो दूसरी तस्वीर शेयर की वह उनकी मां आशिमा शर्मा की है। उनकी गोद में उनका डॉगी सो रहा है।

अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी मदर्स डे मां, खासकर पिछले साल और कुछ महीनों से मुझे देखने और इतना सपोर्ट के लिए धन्यवाद। आपकी इच्छाशक्ति और शक्ति अभूतपूर्व है और आप हम सभी से बहुत प्यार करती हैं।‘

बता दें कि 11 जनवरी 2021 को अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया। वह लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और मदरहुड को एंजॉय कर रही है। अब अनुष्का एक बार फिर से वापसी करने जा रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म ‘चाकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर कुछ महीने पहले आया था।