अनुराग कश्यप ने साझा किया एक दिलचस्प किस्सा, जब उनके घर में घुस आया था एक अजनबी और फिर..

अनुराग कश्यप हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी फिल्मों की अपनी एक अलग शैली है, जिसके तहत वो फिल्में बनाते हैं। अनुराग अपने करियर में सिर्फ बतौर निर्देशक ही नहीं, बल्कि बतौर अभिनेता भी दर्शकों को हैरान किया है। उन्होंने कई फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है और उनके काम को दर्शकों ने पसंद भी किया है। हाल में ही उनकी बतौर अभिनेता एक और वेब सीरीज ‘बैड कॉप’ रिलीज हुई है।

बिना बुलाए घर में घुस आया था एक अजनबी
अनुराग कश्यप को बतौर निर्देशक ‘गैग्स ऑफ वासेपुर’, ‘गुलाल’, ‘देव डी’ आदि फिल्मों के लिए जाना जाता है। इन दिनों वह बतौर अभिनेता चर्चा में हैं। उनकी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘बैड कॉप’ के लिए उन्हें काफी सराहना मिल रही है। इसे लेकर वह लगातार कई इंटरव्यू दे रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक अजनबी से हुई अपनी मुलाकात का किस्सा साझा किया है, जिसमें वह उनके घर में बिना बुलाए घुस गया था।

लगातार स्क्रिप्ट पढ़ने का करता रहा अनुरोध
एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने एक वाकया साझा करते हुए बताया कि एक बार एक अजनबी उनके घर में घुस आया और उनसे अपनी स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए कहने लगा था। उन्होंने कहा, “एक बार तो एक आदमी मेरे घर में ही घुस गया। घंटी बजी और जब दरवाजा खोला तो वह घर में घुस गया। उसने बोला, ‘सर मेरी स्क्रिप्ट पढ़ो’। मैंने हैरान हो कर पूछा, ‘कौन है तू?’।” अनुराग ने आगे बताया कि वह अजनबी उनसे लगातार स्क्रिप्ट पढ़ने का अनुरोध कर रहा था और वह उसके बारे में पूछते रहे। इस दौरान उसने उन्हें बताया कि उसके पिता नहीं रहे।
मलयालम सिनेमा में करने वाले हैं डेब्यू
अनुराग ने कहा कि उन्होंने उस आदमी के दिवंगत पिता के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। उसके बाद उन्होंने कहा,’लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे आपकी स्क्रिप्ट पढ़नी होगी’। इस दौरान निर्देशक ने कहा कि वह उस अजनबी के साथ थोड़ी कठोरता से पेश आए और घर से बाहर निकाल दिया। उन्होंने कहा कि ऐसी चीजें उनके साथ होती रहती हैं। बताते चलें कि फिलहाल बैड कॉप में अभिनेता गुलशन देवैया के साथ नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह ‘किल बिल’ के हिंदी रीमेक का निर्देशन करने वाले हैं। इसके अलावा वह एक मलयालम फिल्म ‘राइफल क्लब’ में भी बतौर अभिनेता काम करने वाले हैं।