भैरवी के पिता की मौत से टूट जाएगी अनुपमा, अब माया कर सकती है ऐसा…

 रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। स्टार प्लस के इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और अनुपमा और अनुज को एक करने की मांग भी कर रहे हैं।

हालांकि हो सकता है कि आने वाले दिनों में उनकी ये इच्छा पूरी हो जाए क्योंकि अनुज अहमदाबाद रके लिए पैकिंग शुरू कर चुका है। अब आज के एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

अनुज और माया के बीच काफी बातचीत होती है लेकिन अनुज अपना सामान लेकर चला जाता है। हालांकि उसके बाद भी माया अपनी जिद पर अड़ी रहती है और यही सोचती रहती है कि वो अनुज को प्यार करती है और उसे पाकर रहेगी। अनुज के जाने के बाद माया कहती है कि 26 साल बाद इंतजार के बाद अगर आपको अनुपमा मिल सकती है तो आप मुझे मिलेंगे.

अनुपमा में आज आप देखेंगे कि अनुज और माया के बीच खूब बातचीत हो रही है। माया कहेगी कि वो अनुज को बहुत प्यार करती है, लेकिन अनुज साफ कर देगा कि उसके दिल में सिर्फ अनुपमा है। अनुज उसको समझाएगा कि प्यार जब चीजें छीनने पर आ जाता है तो वह प्यार नहीं रहता, प्यार समर्पण का भी नाम है। माया कहेगी कि उसने किसी को अलग नहीं किया बल्कि अनुज खुद अलग हुए थे। इस पर अनुज कह देगा कि जैसे अलग हुए थे, वैसे ही मिल भी रहे हैं। अनुज, माया से कह देगा कि तुम मेरे लिए सिर्फ मेरी बेटी की बायोलॉजिकल मदर हो और कुछ नहीं।