प्रियंका चोपड़ा के रेस्ट्रॉन्ट पहुंचे अनुपम खेर, फिर किया ये काम

एक्टर ने अपने पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो रेस्टोरेंट में मौजूद शेफ और स्टाफ के साथ मिलकर ‘जय हो’ के नारे लगा रहे हैं।

अनुपम खेर के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस पोस्ट को देखने के बाद जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अनुपम की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर रेस्ट्रॉन्ट (Restaurant SONA) की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने डिलिशियस खाने के साथ साथ वहां के शेफ से भी फैंस को रू-ब-रू करवाया है।

तस्वीरों के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है – ‘प्यारी प्रियंका, आपके बेहतरीन रेस्ट्रॉन्ट सोना में डिनर करने का अनुभव शानदार रहा। ‘ सबकुछ काफी लाजवाब था, खाना, माहौल और वहां के स्टाफ जिन्हें हरि नायक हेड करते हैं। आपने हम इंडियंस को एक और मौका दिया है कि हमें आप पर गर्व हो। ऐसे ही आगे बढ़ते रहो। आप बेस्ट में बेस्ट हो, जय हो’

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। एक्टर अकसर सोशल प्लैटफॉर्म पर लाइफ के मौजूदा अपडेट्स देते रहते हैं।

इन दिनों अनुपम अपनी अगली फिल्म शिव शास्त्री बालबोआ (ShivShastriBalboa) की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क में हैं, इस दौरान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क स्थित रेस्ट्रॉन्ट ‘सोना’ (Priyanka Chopra Restaurant SONA) पहुंचे। एक्टर ने इस रोस्टोरेंट का एक्सपीरियंस फैंस के साथ शेयर किया है।