‘अंगूरी भाभी’ को मिला बिग बॉस 15 का ऑफर, जानिए पूरी खबर

शुभांगी ने आगे कहा कि – मैं अपने शो के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझती हूं। मैं उधर पार्टिसिपेट करके और बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में बंद होने के लिए इस शो को नहीं छोडूंगी और अपनी ऑडियंस को निराश नहीं करूंगी।

उन्होंने बताया कि ये पहली बार नहीं है। हर साल मेरे से इस शो में शामिल होने की बात पूछी जाती है। यही वजह है कि उन्होंने इस शो को फॉलो करना शुरू कर दिया है।

शुभांगी अत्रे ने आगे कहा कि मैं नहीं जानती कि इस शो में बतौर कंटेस्टेंट बनकर कैसा लगता है, लेकिन मेरा दिल बहुत कोमल है मैं घर में जब बिना बात के लड़ाई होते देखती हूं तो थोड़ी निराशा हासिल होती है, क्योंकि ये मैं नहीं कर सकती

दरअसल, शुभांगी ने कंफर्म किया है कि वह उन्हें सीजन 15 के लिए ऑफर मिला है लेकिन वह लॉन्ग रनिंग टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) को नहीं छोड़ेंगी।

एक न्यूज़ साइट से बात करते हुए उन्होंने कहा कि -‘मुझे बिग बॉस के अपकमिंग सीजन के लिए अप्रोच किया गया था, और इस बात में कोई शक नहीं है कि मैं सलमान खान (Salman Khan) सर के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहूंगी।

टीवी के फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss15) के 15वें सीजन के लिए फैन्स काफी एक्ससाइटेड हैं। सलमान खान के द्वारा होस्ट किये जाने वाला ये शो काफी बज्ज में रहता है।

इस साल के सीजन के लिए इस शो के लिए मेकर्स ने टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स से बातचीत की है। इसी बीच अब लेटेस्ट खबरों में बताया जा रहा है कि टीवी के पॉपुलर शो ‘भाभीजी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar Par Hain)’ की ‘अंगूरी भाभी’ (Angoori Bhabhi) उर्फ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को शो का ऑफर मिला है। अब इस खबर का सच खुद एक्ट्रेस ने ही बताया है।