अंकुश राजा के “लौट के आओगे” गाने में ऐसा क्या की टूट पड़े लोग, रिलीज़ होते ही मिले 2 मिलियन व्यूज

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की स्टार सिंगर अंकुश राजा का रोमांटिक सॉन्ग “लौट के आओगे” रिलीज़ हो गया है। इस सैड गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है ।

बीते 24 घंटों में इस वीडियो सॉन्ग को 2 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है।

“लौट के आओगे” गाने की थीम दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इसमें अंकुश राजा और मेघा श्याम की केमिस्ट्री बहुत ही हार्ट टचिंग है । मेकर ने इसमें नए कांसेप्ट का इस्तेमाल करने की बात कही है । वहीं इसे भोजपुरिया दर्शकों ने भी बहुत पसंद किया है। टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज गाना बड़ा रिकॉर्ड बना सकती है।

अंकुश राजा ने अपने इस लेटेस्ट रिलीज़ सॉन्ग के बारे में कहा है कि इसमें एक बेजोड़ लव स्टोरी देखने को मिलेगी । तकरीबन 5 मिनट के इस गाने का बेहद खूबसूरत पिक्चराइजेशन किया है। इसे एक फिल्म की तरह ही शूट किया गया है। गाने की शुरुआत दो प्यार करने वालों से होती है । क्लाइमेक्स में ऑनर किलिंग दर्शकों को गमगीन कर देता है ।

अंकुश राजा ने पहले ही उम्मीद जताई थी कि गाने की थीम बहुत शानदार है । इसका कॉन्सेप्ट जब हमारे पास आया तो हमें लगा कि यह एक बेहतरीन गाना हो सकता है। लेकिन अब जब यह गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, तो लोग इसे हाथों हाथ ले रहे हैं । इसके लिए सबका शुक्रिया कहना चाहता हूं। अब आपसे रिक्वेस्ट है कि इसे इतना शेयर करें की ये गाना इस साल का सबसे बड़ा हिट गाना बन जाए।

अंकुश राजा के साथ एक्ट्रेस मेघा श्याम ने बेहतरीन काम किया है। अंकुश के साथ उनकी लव मेकिंग सीन में बेहतरीन केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। वहीं अंकुश ने मेघा की तारीफ करते हुए कहा कि वे टेलेंटिड एक्ट्रेस हैं। उनके साथ काम करने का एक्सपीरिएंस भी शानदार रहा है। मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं ।