अंकिता लोखंडे बहुत जल्द अपने फैंस को देंगी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के साथ एक बड़ा सप्राइज

अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता से लेकर मणिकर्णिका तक कई यादगार किरदारों को निभाया है.  अब एक्ट्रेस अपनी  फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के साथ एक बड़ा सप्राइज देने के लिए तैयार हैं.फिल्म वीर सावरकर की 140वीं जयंती के अवसर पर 26 मई 2023 को रिलीज होने वाली है.

दिवंगत स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में रणदीप हुड्डा के साथ अंकिता को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।फिल्म में अमित सियाल भी अहम भूमिका में हैं।

अंकिता कहती हैं, “मुझे ऐसे चुनौतीपूर्ण और महत्वपूर्ण किरदार निभाना पसंद है जो न केवल कहानी को आगे ले जाते हैं बल्कि दर्शकों पर भी प्रभाव छोड़ते हैं। स्वातंत्र्य वीर सावरकर एक ऐसी प्रेरक कहानी है, जिसे बताने की जरूरत है और मैं ‘ मैं इससे जुड़कर खुश हूं।”

विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में रणदीप हुड्डा के साथ अंकिता को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. फिल्म में अमित सियाल भी अहम भूमिका में हैं. ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की अवधारणा संदीप सिंह ने की है, और इसे उत्कर्ष नैथानी और रणदीप हुड्डा ने लिखा है. फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और लीजेंड स्टूडियो, निर्माता आनंद पंडित, संदीप सिंह और सैम खान ने किया है.