Tuesday , September 22 2020 22:13
Breaking News

अंकिता लोखंडे ने शेयर की ये फोटो , हाथ जोड़ लोगों ने कहा…

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैडम, मैं आपसे आपकी दुश्मनी नहीं हूं, न ही मैं आपको गाली दे रहा हूं। लेकिन आप जो पायजामा पहन रहे हैं उस पर लिखा है कि हम ब्रह्मांड के निर्माण का प्रतीक क्या मानते हैं। आप इसे कुर्ता के रूप में पहन सकते हैं, मैं आपसे इसे करने का अनुरोध करता हूं। ”

 

सुशांत की बहन ने अपने प्रशंसकों को बताया कि उसके भाई का सपना था कि वह 1000 पौधे लगाएगा। जिसमें उनकी बहन ने अपने प्रशंसकों से मदद मांगी। तब से, लोगों ने यह काम अपने समाज को करके किया है। अंकिता ने भी सुशांत की याद में उनके घर में पौधे लगाए हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

लेकिन हाल ही में अंकिता का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स उनसे कुछ सीन देख रहे हैं। दरअसल, अंकिता ने पिछले मंगलवार को कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह अपनी मां द्वारा बनाए गए हेयर स्टाइल को लोगों को दिखा रही हैं। लेकिन लोगों का ध्यान उसके केश पर नहीं गया और उसके पजामे पर चला गया और लोगों ने ‘7’ लिखे पजामा पहनने पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “आपने जो पजामा पहना है वह उचित नहीं है।” “आपके पैर दिखाई दे रहे हैं, भगवान के नाम का संकेत बहुत गलत है। उसी यूजर ने लिखा, “आपने नीचे पजामा पहना हुआ है, इसमें 4 लिखा है, जो गलत है, उन्हें पैरों पर मत रखिए .. भगवान का अपमान मत कीजिए।”

अभिनेत्री अंकिता लोखंड ने छोटे पर्दे से अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने न केवल टीवी सीरियलों में काम किया है, बल्कि फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। जिसे उनके प्रशंसक भी पसंद करते हैं और प्रशंसा करते हैं।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!