अंकिता लोखंडे ने किया ये काम , वायरल हुई तस्वीर

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को पुण्यतिथि थी और इस मौके पर अंकिता लोखंडे ने सुशांत संग कई वीडियो फोटो शेयर किए थे। सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता लोखंडे कई साल रिलेशन में रह चुकी हैं। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई वाले फ्लैट पर मृत पाए गए थे। इस मामले की जांच जारी है। फिलहाल इस केस में कुछ सामने नहीं आ पाया है।

अंकिता ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, आज़ 24-06-21 पासुन गुरुचरीत्र पारायणा ला सुरूवात ज़ाहली, गुरुदेव दत्ता। इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे के दोस्तों और फैंस ने रिएक्ट भी किया। साथ ही अंकिता लोखंडे के साथ फैंस ने भी गुरुदेव दत्त का जयकारा लगाया।

अंकिता लोखंडे ने हाल में ही बॉयफ्रेंड विकी जैन को लेकर रोमांटिक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने विकी को दुनिया का बेस्ट बॉयफ्रेंड बताया था। साथ ही सुख-दुख में साथ खड़े रहने के लिए विकी को शुक्रिया कहा था। अंकिता ने लिखा था, मुझे राजकुमारी बनाने और मेरी जिंदगी में आने के लिए धन्यवाद।

अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर अपने घर में पूजा रखवाई है। वह हवन करवाती नजर आ रही हैं। ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पूजा करवाती नजर आ रही हैं। हाल में ही सुशांत सिंह राजपूत की बरसी पर भी अंकिता लोखंडे ने हवन करवाया था।