फिर पिता बनने वाले हैं 57 साल के बोरिस जॉनसन, जाने पूरी खबर

कैरी ने बताया कि कैसे मिसकैरेज होने पर वह टूट गई थीं लेकिन जब उन्होंने ऐसे ही दूसरे लोगों से बात की जो यह सदमा झेल चुके थे, तो उनका मन काफी हल्का हुआ। उन्होंने बताया कि इसीलिए वह यह खबर शेयर कर रही हैं ।

ताकि उनके जैसे दूसरे पैरंट्स को बेहतरर महसूस हो।कैरी और जॉनसन ने इस साल मई में लंदन स्थित वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल में आयोजित एक छोटे समारोह में शादी की थी।

कैरी जॉनसन की तीसरी पत्नी है। बोरिस की पहली शादी 1987 में मोस्टिन ओवेन से हुई थी। शादी 1993 में खत्म हो गई। इसके बाद उन्होंने 1993 में भारतीय मूल की व्हीलर से दूसरी शादी की थी।

कैरी ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि उम्मीद कर रहे हैं कि इस क्रिसमस पर हमारा रेनबो बेबी आएगा।’ उन्होंने लिखा कि इस साल के शुरुआत में मेरा गर्भपात हुआ था जिससे मेरा दिल टूट गया था। अविश्वसनीय रूप से दोबारा गर्भवती होने से धन्य महसूस कर रही हूं।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं। उनकी पत्नी कैरी साइमंड्स दिसंबर में अपने दूसरे बच्चे का जन्म देने जा रही है। उन्होंने खुद एक भावुक कहानी के साथ इसकी जानकारी दी। कहा जा रहा है कि 57 साल के बोरिस जॉनसन का यह छठा बच्चा होगा। इससे पहले उनके पांच बच्चे हैं।