मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा UP- बिहार के लोगों से करते हैं…

आपको बता दें कि केजरीवाल ने एक बार दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार (Bihar) का एक आदमी 500 रुपये का टिकट लेकर ट्रेन से दिल्ली आता है और यहां के अस्पतालों में लाखों रुपये का इलाज फ्री में करवा कर फिर वापस चला जाता है। इस बयान को लेकर केजरीवाल काफी ज्यादा विवादों में घिरे थे।

 


भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को अपने निशाने पर ले रखा है।रिठाला विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी नेता श्याम जाजू (Shyam Jaju) ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में रामराज्य कहां हैं? ये जनता है, सब जानती है कि आपकी करनी क्या है और कथनी क्या है।

कमाल तो तब हो गया जब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने तिलक नगर विधानसभा सीट पर सीएम केजरीवाल की तुलना बंदर से कर दी। दरअसल नुक्कड़ सभा में खट्टर ने जनसभा में कहा कि दिल्ली में ऐसा हो गया है, जैसे बंदर के हाथ में उस्तरा लग गया। ऐसे में वह लोगों का काम तो तमाम करेगा ही।

बाजेपी के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (J P Nadda) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कानून एजेंसियों ने केजरीवाल से इस टुकड़े- टुकड़े गिरोह (कन्हैया कुमार, उमर खालिद और अन्य) के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति मांगी, लेकिन अब तक, कोई अनुमति नहीं दी गई।

केजरीवाल को दिल्ली को बताना चाहिए कि वह उन लोगों का समर्थन क्यों कर रहा है जो भारत को तोड़ना चाहते हैं? क्या इसलिए कि इन देशद्रोहियों के खिलाफ कार्रवाई से उनके वोट बैंक को नुकसान होगा?

दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Assembly Election) में इन दिनों बयानबाजी का सिलसिला काफी तेज हो गया है। इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और दिल्ली से लोकसभा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बिहार और यूपी वालों से नफरत करने का आरोप लगाते हुए कहा कि में केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि क्या पूर्वांचली दिल्ली में किसी पर बोझ बने हैं। देश की राजधानी में बीमारी का इलाज कराने आते हैं तो गुनाह करते हैं।