अनन्या पांडे ने किया ये बड़ा खुलासा , बताए पर्सनल लाइफ के सीक्रेट

अनन्या पांडे की फिल्म ‘गहराइयां’ 11 फरवरी को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर और प्रोमो वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं और इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है।

शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल प्ले कर रहे हैं और अनन्या पांडे के साथ धैर्य कारव भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या पांडे ने बताया कि किस तरह वह भी धोखे और दगाबाजी का शिकार हो चुकी हैं।

अनन्या ने बताया कि फिल्म ‘गहराइयां’ का विषय काफी जटिल है। HT के साथ बातचीत में अनन्या पांडे ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझ पर दबाव था क्योंकि मैं जानती थी कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनना है, लेकिन मैं नहीं चाहती थी कि मैं अपने किरदार के साथ अन्याय करूं। इसीलिए मुझे इस पर बहुत ज्यादा काम करना पड़ा। मैं शकुन बत्रा और मेरे को-स्टार्स से बहुत कुछ सीखने के लिए तैयार थी।’

अनन्या पांडे ने कहा, ‘इसकी शुरुआत डर और दबाव के साथ हुई लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि मुझे इस प्रक्रिया से गुजरते हुए आजादी महसूस हो रही है।’ शकुन बत्रा ने अपनी इस फिल्म को मॉर्डन रिलेशनशिप का आइना बताया है और अनन्या पांडे ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ सीक्रेट इंटरव्यू के दौरान  साझा किए।

अनन्या पांडे से जब पूछा गया कि फिल्म में जिस तरह की चीजें दिखाई गई हैं क्या उन्होंने कभी ऐसा कुछ महसूस किया है? जवाब में अनन्या ने हंसते हुए कहा, ‘ठीक ऐसा तो कुछ महसूस नहीं किया है लेकिन कहीं न कहीं इस लेवल तक जरूर महसूस किया है। मैंने धोखा खाने और दिल टूटने जैसी चीजें महसूस की हैं, मुझे भी चीट किया गया है लेकिन इस तरह से नहीं।’