आनंद महिंद्रा ने इन खिलाड़ियों को गिफ्ट की Mahindra Thar, पूरा किया वादा

 स्वदेशी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा की ‘थार’ काफी डिमांडेड एसयूवी है। खबरों पर विश्वास करें तो इसका वेटिंग पीरियड तकरीबन 8 महीने का है। थार की पावर की बात करें तो इस दमदार एसयूवी में 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है.

जो 130bhp और 320Nm टॉर्क जेनरेट करता है, इसके अलावा 2.0 लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन का विकल्प भी इसमें उपलब्ध है। जो कि 187 bhp पावर पर 380Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता वाला है। इसके अलावा इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल के साथ मल्टि इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, स्टियरिंग माउंटेड कंट्रोल, AC,क्रूज कंट्रोल, जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

 भारतीय पेस बैटरी के दो युवा और प्रतिभाशाली गेंदबाज़ शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन ने अपने-अपने ऑफिशियल अकाउंट से नई थार की रिसीविंग वाले पोस्ट को शेयर किया है।

गौरतल है कि देश के जाने-मानें उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने जिन युवा खिलाड़ियों को महिंद्रा की सॉलिड ऑफ रोडर ‘थार’ गिफ्ट करने का फैसला किया है।

उनमें मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शर्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीप सैनी का नाम शामिल है। इस ऐलान के साथ आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा था कि ‘इस उपहार को देने का केवल कारण युवा लोगों को खुद पर विश्वास करने के लिए प्रेरित करना है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के मालिक आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन तमाम मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं।

खासकर उन्हें क्रिकेट से काफी लगाव है और इस साल जनवरी में जब भारत में ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर युवा खिलाड़ियों के बूते धूल चटाई तो आनंद महिंद्रा भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से रोक नहीं पाए और उन्होंने तुरंत ही ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए 6 युवा खिलाड़ियों की जमकर सराहना कर सराहना करते हुए उन्हें प्रोत्साहन के रूप में अपनी पॉपुलर ऑफ-रोडर एसयूवी महिंद्रा थार Mahindra Thar देने का वादा किया और हाल ही में उन्होंने अपना वादा निभाया और इन युवा खिलाड़यों को थार गिफ्ट की जिसकी फोटो खुद कुछ खिलाड़ियों ने अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।