अमृतपाल अब पंजाब पुलिस के लिए बना जी का जंजाल, तमाम सुरक्षा एजेंसिया सतर्क

गौड़े अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस पिछले तीन सप्ताह से कोशिश में है लेकिन, खालिस्तान समर्थक अमृतपाल पुलिस को लगातार छका रहा है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अमृतपाल अब पंजाब पुलिस के लिए जी का जंजाल बन गया है।

उसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए नाक का सवाल बन गई है। आज श्रीअकाल तख्त के जत्थेदार के विशेष सभा के बुलावे पर अमृतपाल के आने का अंदेशा है। तमाम सुरक्षा एजेंसिया सतर्क हो गई हैं। वहीं, पंजाब में पुलिस के आला अफसरों ने 14 अप्रैल तक सभी छुट्टियों पर रोक लगा दी है। सूत्रों का कहना है कि पंजाब में कुछ बड़ा होने का अंदेशा है। पता लगा है कि भगोड़ा अमृतपाल 14 अप्रैल से पहले सिख संगठनों से मुलाकात कर सकता है।

वहीं, मीडिया रिपोर्टों में अमृतपाल के आज सरेंडर करने की खबरों को पंजाब पुलिस ने नकार दिया है। शुक्रवार सुबह एएनआई से की बातचीत में पंजाब पुलिस अधिकारियों ने लोगों से अनुरोध किया कि इस तरह की फेक न्यूज न फैलाएं। अमृतपाल के सरेंडर करने की अफवाहों पर यकीन न करें।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आज अमृतपाल सिंह सरेंडर कर सकता है। हालांकि फरार अवधि में उसने दो वीडियो और एक ऑडियो जारी कर सरेंडर न करने की बात कही थी। उसने यह कहा था कि वो अपने लोगों के बीच आएगा लेकिन, पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करेगा। उधर, श्रीअकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने दमदमा साहिब में विशेष सभा का आयोजन किया है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल आज विशेष सभा में उपस्थित होकर सरेंडर कर सकता है। अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर तमाम एजेंसियां सतर्क हैं और चप्पे-चप्पे पर सादी वर्दी में पुलिस की टीम मौजूद है।