आम्रपाली दुबे ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर , देख लोगो को लगा करंट

आम्रपाली के बाद निरहुआ की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आम्रपाली ने निरहुआ के साथ फोटो शेयर कर उनके जल्द से ठीक होने की दुआ मांगी थी. आम्रपाली ने फोटो शेयर कर लिखा था, ‘जल्दी ठीक हो जाओ मेरे फाइटर.’ इसके साथ ही आम्रपाली ने हार्ट और किस इमोजी भी यूज की थी.

इससे पहले आम्रपाली ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपना मास्क उतारने लगती हैं फिर एकदम से रुक जाती हैं और कहती हैं नहीं वो मास्क नहीं उतारेंगी. आम्रपाली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, मेरा विश्वास कीजिए. हमे अपना मास्क नहीं उतारना चाहिए.

इस फोटो में दोनों एक-दूसरे के बहुत क्लोज हैं. आम्रपाली ने निरहुआ का चेहरा पकड़ा हुआ है और बड़े ही प्यार से उन्हें देख रही हैं. फोटो शेयर करते हुए आम्रपाली मे दिनेश लाल यादव को टैग करते हुए नजर ना लगने वाले इमोजी यूज किया है. आम्रपाली के इस पोस्ट पर दिनेश ने किस वाला इमोजी पोस्ट किया है.

आम्रपाली दुबे(Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव(Dinesh Lal Yadav) यानी कि निरहुआ(Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी है. फैंस दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं.

दोनों की फिल्में जब भी रिलीज होती हैं हिट हो जाती हैं. फिलहाल दोनों कोविड पॉजिटिव हैं और अपना ट्रीटमेंट करवा रहे हैं. इसी बीच आम्रपाली ने निरहुआ के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.