करीना कपूर को लेकर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपनी तबीयत को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे. वैसे तो बिग बी कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 को होस्ट कर रहे हैं जिसमें आए दिन उनकी सेट से कोई ना कोई मस्ती-मजाक की समाचार सामने आती रहती है.

अमिताभ को इंडस्ट्री में ५ दशक से भी ज्यादा का समय हो गया है. वो आज भी एक्टिव हैं  बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस भी उनकी बड़ी फैन हैं. इसी बीच अमिताभ की बच्चों के साथ एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल उस फोटो में उनकी गोद में करीना कपूर खान दिखाई दे रही हैं.

रिसेन्टली, एक फैन ने बिग बी की एक पुरानी फोटो शेयर करके उनसे पूछा कि उनकी गोद में कौन है. इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया कि उन्होंने् बेबो यानी करीना कपूर खान को गोदी में लिया हुआ है. ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो में करीना बेहद क्यूट नजर आ रही हैं वहीं अमिताभ उनसे कुछ बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस फोटो में करिश्मा कपूर , श्वेता बच्चन  जया बच्चन भी नजर आ रही हैं. साथ ही  कुछ बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं. याद हो कि कुछ महीने पहले अमिताभ बच्चन ने भी करीना की बचपन की एक तस्वीर साझा की थी. इस फोटो में अमिताभ करीना के पैर में दवा लगाते हुए दिखाई दिए थे. ये फोटो फिल्म पुकार से सेट की थी जंहा रणधीर कपूर बेटी करीना को लेकर गोवा के सेट पर पहुंचे हुए थे. इसी दौरान करीना के पैर में चोट लग गई थी.