अमिताभ बच्चन ने मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट से हटाया पर्दा

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट सामने आ गई है . बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर वाली यह फिल्म अब 4 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों को दस्तक देगी..जल्द ही फिल्म का इंतजार कर रहे फैन फिल्म को सिनेमाघरों में देख सकेंगे. अब फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी स्टार कास्ट ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल की मोस्ट-अवेटेड फिल्म में से एक है. फिल्म का कंसेप्ट काफी अलग है और इस वजह से फिल्म में देरी हो रही है.

डायरेक्टर करण जौहर ने एक फोटो शेयर कर बताया कि ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी. यह फिल्म हिंदी,तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. बता दें ब्रह्मास्त्र दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट बदल दी गई और अब ये तारीख 4 दिसंबर फाइनल कर दी गई है.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर ब्रह्मास्त्र के 4 दिसंबर को रिलीज होने की जानकारी दी है और अब अयान भी इसे नहीं बदल सकते हैं.इसके साथ आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. आलिया ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें अयान मुखर्जी, रणवीर कपूर, अमिताभ बच्चन और वो दिखाई दे रही हैं.