अमिताभ बच्चन ने किया ये काम , देख हर कोई हुआ हैरान

अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग कभी फिल्मों तक सीमित नहीं रही। हालाँकि, यह दिग्गज स्टार का सोशल मीडिया गेम है, जिसने उनके फैंटेसी को कई गुना बढ़ा दिया है, खासकर पिछले एक दशक में। बॉलीवुड के शहंशाह ने अपने टेलीविजन, परोपकारी कार्यों, लेखन और ब्लॉग के माध्यम से भी लाखों लोगों के जीवन को छुआ है।

जब बच्चन के पास कहने के लिए कुछ हो तो कोई मदद नहीं कर सकता। और जब व्यवसाय दिखाने की बात आती है, तो बिग बी बच्चन से बेहतर कौन जानता है, जो एक फिल्म निर्माता, सामयिक पार्श्व गायक और पूर्व राजनेता भी हैं।

अब पांच दशकों से अधिक समय से उद्योग का एक सक्रिय और अभिन्न अंग रहे हैं। इंस्टाग्राम पर 79 वर्षीय ने अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनकी पीठ कैमरे की ओर है। पूरी तरह से काले चमड़े की जैकेट और ट्राउजर पहने बच्चन अपने आप में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। उनके लुक की हाइलाइट लाइट रिफ्लेक्टिंग शूज की जोड़ी से इनकार नहीं किया जा सकता है।

कैप्शन में, एंग्री यंग मैन एक विशेष टिप और सीख साझा करता है जो शो बिजनेस में एक के लिए जरूरी है। उन्होंने लिखा, “शो बिजनेस में आप दर्शकों को अपनी पीठ कभी नहीं दिखाते” जोड़ते हुए, “जब तक आप कुछ और दिखाना नहीं चाहते हैं” इसके बाद एक हंसी-मजाक वाला इमोजी होता है। टिप्पणियों में, अभिनेता रणवीर सिंह ने लिखा, “द जी” जोड़ते हुए एक मुकुट इमोटिकॉन।

बच्चन की सोशल मीडिया उपस्थिति की बात करें तो यह सब दिलचस्प है। मजेदार, स्पष्टवादी, उत्साही और जीवन से भरपूर – उनके पदों को समेटने के लिए। बच्चन ने अपनी उम्र पर तंज कसते हुए हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक अजीबोगरीब पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्हें औपचारिक सूट पहने, उत्साह के साथ एक पैर उठाते हुए दिखाया गया है।