अमिताभ बच्चन को लेकर धर्मेंद्र ने किया ट्वीट, जानकर लोगो में मचा हड़कप, अस्पताल में…

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। जिसमें अभिषेक बच्चन एश्वर्या राय और आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटव आई है।

 

अभिषेक और अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन ने अपने इस ट्वीट में ये भी कहा कि पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें।

धर्मेंद्र ने कहा कि उन्हें यकीन है कि उनका ‘साहसी छोटा भाई’ कुछ ही समय में ठीक होकर लौटेगा। 84 साल के एक्टर धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा अमित, जल्दी ठीक हो जाओ। मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है। वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट हो जाएगा।

धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। धर्मेंद्र और अमिताभ ने 1970-80 के दशक की ‘शोले’, ‘चुपके चुपके’ और ‘राम बलराम’ जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है।

ऐसे में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार को कोविड-19 से संक्रमित अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषक बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना की।

उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बॉलीवुड के कई अभिनेता उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांगने लगें।बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की शनिवार को तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके कुछ देर बाद ही खुद बिग बी ने ट्वीट करके बताया कि वो कोरोना संक्रमित हैं।