अमित शाह का बड़ा बयान, कहा – जनता के हाथ में है सरकार की चाबी

भाजपा की सरकार नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में बनाइए हम आंदोलन मुक्त असम बनाकर देंगे। मैंने कहा था भाजपा और असम गण परिषद की सरकार बनाइए, हम एक विकसित असम आपको देंगे।

आज तीनों वादे पूरा करके आज भाजपा आपका आशीर्वाद मांगने यहां आई है। अमित शाह ने कहा कि हमने कहा था कि हम असम में हिंसा का युग समाप्त करके शांति स्थापित करेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी हिंसा, आतंकवाद और आन्दोलन समाप्त करना नहीं चाहती थी। हमने डबल इंजन सरकार के माध्यम से असम को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि कल तो बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि सरकार की चाबी मेरे पास है, मैं जैसे चाहूंगा वैसे सरकार चलाऊंगा, जिसको चाहूंगा उसको मंत्री बनाऊंगा। गृहमंत्री ने कहा कि अरे बदरुद्दीन, सरकार की चाबी आपके हाथ में नहीं है, असम की जनता के हाथ में चाबी है।

कान खोलकर सुन लो बदरुद्दीन, असम को घुसपैठियों का अड्डा हम नहीं बनने देंगे। आपको उखाड़ कर फेंकने का काम भाजपा करेगी। बता दें कि असम में दूसरे चरण में 39 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होगा और छह अप्रैल को अंतिम चरण में 40 सीटों पर मतदान होगा।

अमित शाह ने आगे कहा कि असम का गौरव गैंडों का काजीरंगा के जंगलों में घुसपैठिए शिकार करते थें। हमारी सरकार ने काजीरंगा की भूमि को घुसपैठियों से मुक्त कराकर गैंडों के शिकार को रोकने का काम किया है।

हमने बोडोलैंड समझौता किया है, और समझौते के तहत दो तिहाई वादे 6 महीने में पूरे कर दिए हैं। हमने पहले ही कुछ महीनों में बोडो समझौते के तहत किए गए वादों में से 2/3 को पूरा किया है।

उन्होंने कहा कि सालों से असम के अंदर आतंकवाद होता था, गोलियां चलती थी। युवा और पुलिसकर्मी मारे जाते थे। लेकिन कांग्रेस कुछ नहीं करती थी। उनको सब को लड़ाने में आनंद आता है। आपने पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाई, 5 साल में हमने असम को आतंकवाद से मुक्त कर दिया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि भाजपा असम को घुसपैठियों का अड्डा नहीं बनने देगी। असम के चिरांग में एक रैली को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पांच वर्ष पहले मैं इसी क्षेत्र में आया था तब मैंने कहा था कि भाजपा और असम गण परिषद की सरकार बनाकर दीजिए, हम आतंकवाद मुक्त असम बनाकर देंगे।