अमित शाह का बड़ा खुलासा, कहा – दूसरे के…लगेगा ठप्पा

केंद्रीय गह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के कड़कड़डूमा में डीडीए ईस्ट दिल्ली हब का उद्घाटन किया. इस दौरान अमित शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कई आरोप लगाए. शाह ने बोला कि दिल्लीमें एक ऐसी सरकार है, जो दूसरे के किए कामों पर अपना ठप्पा लगा देती है.

 

गृह मंत्री ने बोला कि कल एक ऐड देखा जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि हर घर को जल मिलेगा, लेकिन केजरीवाल साहब ये भूल गए है कि यह सपना पीएम जी ने 15 अगस्त को दिखाया था.

शाह ने बोला कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल नई-नई चीजें करते रहते हैं. उन्होंने एक नयी आरंभ की है, सोचना भी क्यों? बजट भी क्यों देना? धरती पूजन भी क्यों करना? उद्घाटन भी क्यों करना? किसी का करा कराया है बस उसपर अपने नाम का ठप्पा लगा देना.

गृह मंत्री ने बोला कि नरेंद्र मोदी जी ने जो दिल्ली के विकास का नक्शा खींचा है, उसके अनुसार समयबद्ध ढंग से उन सभी कामों को पूरा करने की प्लानिंग भी की गई है. उन्होंने विकास के कार्य करने की नयी संस्कृति देश की जनता के सामने पीएम जी ने रखी है.

शाह ने बोला कि इससे पहले कांग्रेस पार्टी की सरकार इस बात के लिए प्रसिद्ध थी कि पांच वर्ष एक सरकार कोई योजना बनाती थी, दूसरे पांच वर्ष में दूसरी सरकार उसके लिए बजट मंजूर करती थी, तीसरे पांच वर्ष में उसका धरती पूजन करती थी,  अगले पांच वर्ष में कांग्रेस पार्टी सरकार उसे भूल जाती थी. कार्य तो होता ही नहीं था.