मनोज तिवारी का ये काम अमित शाह पर पड़ा भारी, माँगा इस्तीफा

यह सभी सांसद दिल्ली दंगो के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहरा कर गृहमंत्री अमित शाह के इस्तीफे की और नरेंद्र मोदी के जवाब की मांग कर रहे थे.

 

दिल्ली हिंसा के बारे में कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि “हम चाहते हैं कि पीएम मोदी संसद में आकर जवाब दें.

इसके साथ ही उनोन्हे कहा कि अब तक मोदी की 56 इंच की बातें बहुत सुनी हैं, इतने लोगों की मौत दिल्ली में हुई, हम चाहते हैं कि वो आकर समझाएं कि चल क्या रहा है ?

उत्तर-पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद और दिल्ली BJP के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा हम सदन में इस पर जवाब देंगे, विपक्ष को सदन की कार्यवाही चलने देनी चाहिये.

BJP सांसद मनोज तिवारी ने एक विवादित बयान भी दिया. उन्होंने कहा, ‘विपक्ष को दंगाई विपक्ष कहने की आवश्यकता है’.मनोज तिवारी एक भारतीय राजनीतिज्ञ, गायक और अभिनेता हैं जो उत्तर पूर्वी दिल्ली से संसद के सदस्य के रूप में कार्य करते हैं।

उन्होंने 2009 का आम चुनाव गोरखपुर लोकसभा से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में लड़ा, लेकिन योगी आदित्यनाथ से हार गए।

संसद के बजट सत्र में सोमवार को काफी हंगामा देखने को मिला. एक सप्ताह पहले हुए दिल्ली दंगो के बाद सदन की यह पहली बैठक थी. फिलाल अभी लगता है कि इस सत्र में दिल्ली दंगो का मुद्दा छाया रहेगा.

संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और टीएमसी के सांसद अपने हाथों में प्ले कार्ड लेकर गांधी प्रतिमा के पास इकठ्ठा हो गये.