मुसलमानों को लेकर अमित शाह ने किया ये बड़ा एलान, कहा अब इन लोगो को…

नागरिकता बिल को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पूरे भाजपा विरोध में आ गए हैं, यह बिल किसी भी कीमत पर वापस लेने के लिए तैयार नहीं है।

भाजपा नेताओं के अनुसार, नागरिकता बिल को लेकर अल्पसंख्यकों में भ्रम फैलाया जा रहा है, हिंसा के आधार पर दिल्ली में आगजनी जैसी घटनाओं का आयोजन किया गया।

गृह मंत्री अमित शाह ओडिशा के भुनेश्वर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जिस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर दंगे फैलाने का आरोप लगाया।

इस रैली में, उन्होंने कहा कि किसी भी परिस्थिति में देश में एक भी मुस्लिम की नागरिकता को सीएए की वजह से नहीं जाने दिया जाएगा, उन्होंने दोहराया कि यह बिल नागरिकता लेने के लिए नहीं बल्कि देने के लिए बनाया गया है।

अमित शाह एक भारतीय राजनीतिज्ञ तथा वर्तमान भारत के गृह मंत्री हैं। वे भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भी रह चुके है। भारत के गुजरात राज्य के गृहमंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी के महासचिव रह चुके हैं। सम्प्रति वे राज्यसभा के सदस्य रहे चुके हैं।

तथा वर्तमान में गांधी नगर से लोकसभा के सांसद है।दिल्ली में इस समय तनाव का माहौल है, लोग बाहर निकलने से डर रहे हैं, वही प्रशासन ने कड़ी चौकसी बरतने के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं, बताया जा रहा है .

इस हिंसा में 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है, दिल्ली पुलिस सख्त कार्रवाई की। अब तक 600 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है और वीडियो के आधार पर अपराधियों की पहचान भी की जा रही है।