Thursday , October 22 2020 3:26
Breaking News

अमित शाह ने किया ये बड़ा एलान , कहा चुनाव जीते तो ये नेता बनेगा बिहार का सीएम

इस विरोधाभास को लेकर अमित शाह ने कहा कि “भाजपा और जदयू की ओर से लोजपा को उचित सीटों की पेशकश की गई थी. सबने अपनी-अपनी सीटें कम करनी थी लेकिन वो नहीं हो पाया इसलिए हमें अलग होना पड़ा.” लोजपा की वापसी के सवाल पर उन्होंने कहा “चुनाव के बाद देखेंगे कि क्या होता है. अभी तो आमने-सामने पूरी ताकत से लड़ रहे हैं.”

अमित शाह ने किया ये बड़ा एलान , कहा चुनाव जीते तो ये नेता बनेगा बिहार का सीएम

 

उन्होंने कहा, “कुछ कमिटमेंट इस तरह के होते हैं जो सार्वजनिक तौर पर किए जाते हैं और उनका पालन किया जाता है.” इधर लोक जनशक्ति पार्टी के चिराग पासवान एनडीए से अलग हो गए हैं. हालांकि इसके बावजूद भी उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति अपनी निष्ठा जाहिर की है.

लेकिन अगर बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी को ज़्यादा सीटें मिलीं, तो उस स्थिति में क्या होगा. इस सवाल पर अमित शाह ने कहा कि एनडीए को दो तिहाई बहुमत मिलने जा रहा है और नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे.

उन्होंने कहा, “जब से बिहार में नीतीश कुमार के साथ हमारी सरकार बनी है तभी से बीजेपी ने तय किया था कि बिहार विधानसभा 2020 का चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेंगे. जो कोई भी भ्रांतियां फैलाना चाह रहे हैं मैं उस पर फुल स्टॉप लगा रहा हूं.”

कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद अमित शाह ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर इन मामलों पर बयान दिया है. अमति शाह ने दिए एक इंटरव्यू में बिहार चुनाव को लेकर स्पष्ट किया है कि नीतीश कुमार ही बिहार के मुख्यमंत्री होंगे.

गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को दिए एक इंटरव्यू में बिहार चुनाव, भारत-चीन सीमा पर जारी गतिरोध, पश्चिम बंगाल चुनाव, धारा 370, सुशांत सिंह राजपूत मामला और तनिष्क का विज्ञापन समेत कई मुद्दों पर अपनी बात रखी.

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!